पेयजल समस्या की प्राप्त शिकायतों के निराकरण के लिए शुरू किया गया कन्ट्रोल रूम

SET News:

डिंडौरी,गणेश मरावी। र्यपालन यंत्री,लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी डिंडौरी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में संचालित पेयजल आपूर्ति को लेकर हैंडपंप, नलजल प्रदाय योजनाओं के बंद होने या अन्य पेयजल से संबंधित श्ज्ञिकायतों के लिए कन्ट्रोल रूम में प्राप्त शिकायतें को प्राप्त कर निराकरण की कार्यवाही हेतु अधिकारी कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है कि संबंधित कर्मचारी कन्ट्रोल रूम में उपस्थिति के दौरान प्राप्त शिकायतों को शिकायत पंजी में दर्ज करते हुए निराकरण की कार्यवाही भी दर्ज करेंगे। तथा प्रतिदिन की प्रगति से कन्ट्रोल रूम प्रभारी अधोहस्ताक्षरकर्ता को अवगत कराना सुनिश्चित करेंगे। कर्मचारीवार कन्ट्रोल रूम में उपस्थित रहने का समय निर्धारित किया गया है। कन्ट्रोल रूम का सम्पर्क नम्बर 7509199997 है। एन.एस.बनवासी हैंडपंप टैक्नीशियन मोबाइल नंबर 9993871904 को कन्ट्रोल रूम प्र्रभारी बनाया गया है। एम.एल.धुर्वे हैंडपंप टैक्नीशियन मोबाइल नंबर 9098415389, श्री प्रमोद दुबे हैंडपंप टैक्नीशियन मोबाइल नंबर 9691693004 की ड्यूटी प्रातः 8.00 बजे से सांय 4.00 बजे तक एवं  राजेन्द्र पटैल हैंडपंप टैक्नीशियन मोबाइल नंबर 7879408868,  आर.एस. चर्मकार हैंडपंप टैक्नीशियन मोबाइल नंबर 8982459682 की ड्यूटी सांय 4.00 बजे से रात्रि 12.00 बजे तक निर्धारित की गई है।

Related post